में स्वागत ग्रीन कॉम्बिनेटर

कोयम्बटूर सिटी

कोयम्बत्तूर को कोमुथुर और कोवई के रूप में भी जाना जाता है, भारतीय राज्य तमिलनाडु का एक प्रमुख शहर है। यह नोय्याल नदी के तट पर स्थित है और पश्चिमी घाट से घिरा हुआ है। चेन्नई के बाद कोयम्बटूर तमिलनाडु का दूसरा सबसे बड़ा शहर है।

और अधिक जानें

कोयंबटूर रेलवे स्टेशन के बारे में

कोयंबटूर जंक्शन को कोयंबटूर मुख्य स्टेशन भी कहा जाता है। यह प्राथमिक रेलवे स्टेशन है, जो कोयम्बटूर और उसके आसपास के लोगों द्वारा सेवा प्रदान करता है। कोयंबटूर मुख्य रेलवे स्टेशन, स्टेट बैंक रोड, कलेक्टर कार्यालय के पास, कोयंबटूर में स्थित है।

और अधिक जानें

कोयंबटूर स्टेशन की विशेषताएं

स्टेट बैंक रोड और गुड्स शेड रोड के बीच कोयम्बटूर जंक्शन शहर के केंद्र में स्थित है। कोयंबटूर जंक्शन वर्ष 1861 में खोला गया और यह दोनों प्रवेश द्वार से बस, टैक्सी और ऑटो द्वारा अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। यह भारत के शीर्ष बुकिंग स्टेशनों में से एक है

और अधिक जानें

हमारी भलाई हमें क्या खास बनाता है

विश्वसनीय कार्यकर्ता

रेलवे बहुत बड़ा नेटवर्क है जो बहुत सारी तकनीकी और गैर तकनीकी विशेषताओं से जुड़ा है। स्टेशन परिसर में काम के लिए आधुनिक उपकरणों, मशीनरी और पर्यावरण के अनुकूल रसायनों के उपयोग के साथ मशीनीकृत सफाई द्वारा या मैनुअल सफाई के साथ कर्मचारी कार्य का निष्पादन करेंगे।

यात्रियों

परिवहन सुविधा बुनियादी ढांचे का एक महत्वपूर्ण पहलू है जो सामान और लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाने की सुविधा प्रदान करता है। बदलते परिवहन प्रतिमानों के साथ-साथ घंटे की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त परिवहन सुविधा की उपलब्धता सुनिश्चित करना आवश्यक है। यात्रियों की जरूरतें गतिशील हैं।

विश्वसनीयता और समय की पाबंदी

विश्वसनीयता और समय की पाबंदी अलग-अलग व्यक्तियों में अलग-अलग होती है क्योंकि वे अपने दृष्टिकोण रखते हैं। किसी यात्री की नज़रें उसी तरह से नहीं हो सकती हैं जो पंक्चुअलिटी और विश्वसनीयता के कारकों में रेलवे को लगता है। सार्वजनिक समय सारिणी में उल्लिखित समय के हिसाब से यात्री चिंतित और शासित होता है।

टूरिस्टर

कोयंबटूर जिला अपने पर्यटक आकर्षणों के लिए बहुत जाना जाता है। कोयम्बटूर में और इसके आस-पास बहुत सारी जगहें हैं, इसलिए लोग इसकी अधिक सुविधा के लिए ज्यादातर रेल परिवहन के साधन पसंद करते हैं। कोयम्बटूर जिला तमिलनाडु के सबसे बड़े जिलों में से एक है, जिसमें बहुत सारे पर्यटक आकर्षण हैं,

क्या हमारा ग्राहक कह रहे हैं




कोयम्बटूर जिसे KOVAI के रूप में भी जाना जाता है, तमिलनाडु का तीसरा सबसे बड़ा शहर है, जिसकी आबादी 15 लाख से अधिक है। शहर कपड़ा, आभूषण, वेट ग्राइंडर, पोल्ट्री, मशीन, पंप और ऑटो कंपोनेंट्स के सबसे बड़े निर्यातकों में से एक है। कोयंबटूर को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किए जाने वाले सौ भारतीय शहरों में से एक के रूप में चुना गया है।